Wednesday, September 19, 2018
Home > Gossips > Half Girlfriend Review

Half Girlfriend Review

girlfriend

Half Girlfriend Movie Review

चेतन भगत के नावेल पर आधारित हाफ गर्लफ्रेंड रिलीज़ हो चुकी है , वैसे किताब 2014 में पब्लिश हो गई थी, और कहा जाता है की ये किताब फिल्म बनाने के लिए ही लिखी गई थी।
girl friend

कहानी : फिल्म की कहानी बिहार के लड़के माधव (अर्जुन कपूर ) की है ,जिसकी अंग्रेजी बहुत कमजोर है लेकिन बास्केट बॉल स्पोर्ट्स की वजह से उसे सैंट स्टीफेंस कॉलेज में दाखिला मिल जाता है। यहाँ उसकी मुलाक़ात रिया से होती है ,फिर दोनों के बिच में प्यार होता है और तकरार भी होता है। जिसकी वजह से रिया पढाई अधूरी छोड़कर अपने बचपन के दोस्त से शादी कर लेती है। उधर माधव अपनी पढाई पूरी करके गाँव चला जाता है और स्कूल चलाने लगता है, अब क्यूंकि स्कूल में शौचालय न होने से लड़किया नहीं आती , माधव को पैसो की जरुरत पड़ती है। उसे पता चलता है की गाँव में बिल गेट्स आने वाले है। तो वो गांव की समस्याओ को बिल गेट्स के सामने रखने के लिए अंग्रेजी सीखना चाहता है। इत्तेफाक से उसकी मुलाक़ात रिया से हो जाती है ,जिसने अपने पति को तलाक दे दिया है और इस प्रकार फिर से दोनों के बिच प्यार शुरू होता है और कुछ दिनों बाद रिया अपनी बीमारी का बहाना बना के माधव को अकेले छोड़ कही गुमनाम जगह चली जाती है।
इस प्रकार पूरी फिल्म में मिलना बिछड़ना दिखाया गया है।

एक्टिंग: अर्जुन कपूर ने अच्छी एक्टिंग की है , श्रद्धा कपूर ने भी बेस्ट परफॉरमेंस दिया है। विक्रांत मेस्सी ने अर्जुन के दोस्त का रोल किया है, और उनकी एक्टिंग नोटिस करने लायक है।

निर्देशन : फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है ,जिन्होंने आशिक़ी २ और एक विलेन जैसी हिट मूवी दी है। इस फिल्म में सेकंड हाफ काफी लम्बा होने की वजह से निर्देशक की पकड़ कमजोर लगती है ,कई बार फ्लैशबैक दिखाने की वजह से भी जनता कंफ्यूज हो जाती है।

स्टार: 2.5 /5

Copyright 2017 Hindi Film Review | Created by Rakesh Patil

Leave a Reply