Sunday, December 16, 2018
Home > Gossips > Ittefaq Movie Review | Slow Pace Nothing New

Ittefaq Movie Review | Slow Pace Nothing New

ittefaq movie review

Ittefaq Movie Review

एक के बाद एक फ्लॉप फिल्म दिए जा रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर में इत्तेफ़ाक़ की जरूरत है, लेकिन फिल्म ITTEFAQ से किसी भी प्रकार के इत्तेफ़ाक़ की उम्मीद नहीं है। 

कहानी :

फिल्म की कहानी शुरू होती है सिद्धार्थ मल्होत्रा से , जिसका पीछा पुलिस, बीवी के मर्डर केस में हाथ होने के कारण कर रही है ,कार से भागते हुए एक्सीडेंट में वह घायल हो जाता है और सोनाक्षी सिन्हा के घर पनाह लेने चले जाता है। सोनाक्षी सिन्हा के घर में उसके पति का मर्डर हो जाता है। अब ये दोनों मर्डर किसने किये इसका पता लगाने अक्षय खन्ना को भेजा जाता है। सिद्धार्थ और सोनाक्षी अपनी अपनी कहानी अक्षय खन्ना को सुनाते हैं। दोनों में कौन झूठ बोल रहा है ? और कौन सच बोल रहा है? इसी तहकीकात को फिल्म में दिखाया गया है। 

पटकथा :

फिल्म की कहानी तो बेहद कमजोर है , पटकथा भी काफी धीमी है। आपको धीमी रफ़्तार की वजह से बोरियत महसूस होगी। क्लाइमेक्स भी इस प्रकार का है , जिसे बहुत सी फिल्मो में दिखाया गया है। 

मेरी फोटोज अश्लील नहीं है : ईशा गुप्ता

Arjun Kapoor’s New Look For Sandeep Aur Pinky Faraar

एक्टिंग :

एक्टिंग के नजरिये से किसी भी कलाकार ने ऐसा काम नहीं किया है , जिसकी सराहना की जाए। सिद्धार्थ को एक जैसे एक्सप्रेशन से निकलने की जरूरत है। अक्षय खन्ना कही कहीं हसाते हैं , वहीँ सोनाक्षी सिन्हा की एक्टिंग भी साधारण नजर आयी। 

संगीत:

फिल्म का एक और कमजोर पहलु है , इसमें संगीत न होना। एक भी गाना न होना इस फिल्म को बोरियत के चरम पर ले जाने में भरपूर योगदान देता है। 

निर्देशन:

अभय चोपड़ा का निर्देशन बेहद ही कमजोर है , उन्होंने इस फिल्म को जबरदस्ती बनाया  ऐसा लगता है। फिल्म के बुरे तरह पीटने की भरपूर उम्मीद है। 

स्टार रेटिंग : 1/5

To know more updates visit our facebook page www.facebook.com/hindifilmreview

 

Leave a Reply