Sunday, December 16, 2018
Home > Reviews > Jab Harry Met Sejal | Movie Review | Shahrukh Khan and Anushka Movie

Jab Harry Met Sejal | Movie Review | Shahrukh Khan and Anushka Movie

jab harry met sejal movie review

Jab Harry Met Sejal Movie Review

अगर किसी को टार्चर करना हो तो jab harry met sejal  एक बहुत अच्छा उपाय है। वैसे jab we met  की तरह अनुष्का को करीना टाइप रोल दे दिया गया है, और शाहरुख़ को शाहिद वाला। 

jab harry met sejal movie review

कहानी : इस मूवी में सेजल(अनुष्का शर्मा) के सगाई की अंगूठी को ढूंढना दिखाया गया है , और खोई हुई अंगूठी को ढूंढ़ने में मदद करता है टूरिस्ट गाइड हैरी(शाहरुख़ खान )। दोनों अंगूठी ढूंढ़ने एक देश से दूसरे देश(पूरा Europe) जाते है और इसी दौरान नैचुरली दोनों को  प्यार हो जाता है। वैसे आप थिएटर में बैठे बैठे पूरा Europe घूम लेते है। 

पटकथा : फिल्म की पटकथा काफी धीमी है , और लम्बे लम्बे डायलॉग्स जो की काफी बोरिंग है। फिल्म एक specific ऑडियंस को ही पसंद आएगी , Masses को फिल्म बिलकुल पसंद नहीं आएगी। 

एक्टिंग : शाहरुख़ और अनुष्का ने एक्टिंग ठीक की है मगर कमजोर कहानी फिल्म को ले डूबेगी।,पूरी फिल्म में कैमरा शाहरुख और अनुष्का से हटाया नहीं गया। बिना makeup के शाहरुख़ दर्शको को पसंद नहीं आएंगे।  

म्यूजिक : इस मूवी का म्यूजिक एवरेज  है। 

निर्देशन : इसमें कोई शक नहीं की फिल्म बुरी तरह पिटेगी , और शाहरुख़ की ये सुपर फ्लॉप फिल्म होगी जिसमे सबसे बड़ा योगदान निर्देशक इम्तयाज अली का है। इम्तियाज़ को एक ही प्लाट क्यों पसंद आता है समझ नहीं आता। आप अगर गौर करे तो JAB WE MET, ROCKSTAR, LOVE AAJKAL, COCKTAIL में एक चीज कॉमन है , हीरोइन का कोई न कोई बॉयफ्रेंड या मंगेतर है और बाद में हीरो से प्यार कर बैठती है, और अंत में कॉमन एंडिंग के साथ फिल्म ख़त्म। इम्तियाज़ को कुछ नया करने की शख्त जरुरत है। 

स्टार रेटिंग : दर्शको को निराश करने 1/5

To know more updates visit our facebook page and visit our page and our blog www.hindifilmreview.com

Read the Prediction of Toilet : Ek Prem Katha at  Hindifilmreview

HindifilmreviewRead the Review of Munna Michael

Leave a Reply