Wednesday, March 27, 2019
Home > Reviews > MOM Review | Sridevi impressed but story depressed

MOM Review | Sridevi impressed but story depressed

Mom Review

Mom एक ऐसी मूवी है , जिसमे कोई भी नयापन नहीं है। फिल्म बुरी तरह पीट सकती है।

कहानी : फिल्म में देवकी(श्रीदेवी) एक क्लास टीचर है जिसकी सौतेली बेटी आलिया (सजल अली ) देवकी को बिलकुल भी पसंद नहीं करती , लेकिन देवकी आलिया को अपनी बेटी जैसे प्यार करती है , एक पार्टी में आलिया को  ४ बदमाश पकड़कर दुराचार करते है ,और कोर्ट भी उन्हें सबूत के अभाव में  रिहा कर देती है।  न्याय व्यवस्था से टूटकर देवकी अपराधियों से एक एक कर बदला लेती है जिसमे डिटेक्टिव DK(नवाजुद्दीन सिद्दीकी) पूरी मदद करता है। क्राइम ब्रांच अफसर मैथ्यू (अक्षय खन्ना ) को देवकी पर शक होता है पर कोई भी ठोस सबूत न होने से कुछ भी नहीं कर पाता।फिल्म देखते वक़्त आपको “काबिल ” फिल्म की याद आती है। mom review

स्क्रीनप्ले : काफी बोरिंग , राइटर ने कोई भी कसर नहीं छोड़ी फिल्म को इतना स्लो बनाने में। पहले हाफ से फिल्म ने जो धीमी रफ़्तार पकड़ी , दूसरे हाफ में भी उसी रफ़्तार के साथ आगे बढ़ी।

एक्टिंग : श्रीदेवी ने काफी अच्छी एक्टिंग की है , वही नवाज़ुद्दीन और अक्षय खन्ना ने भी स्क्रिप्ट के हिसाब से अच्छी एक्टिंग की है पर दोनों का रोल ज्यादा नहीं है।वैसे अक्षय खन्ना ने बॉर्डर फिल्म का बदला ले लिया जब वो श्रीदेवी को गोली मारने कहता है।  सजल अली जो की एक पाकिस्तानी कलाकारा है , अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस किया है। पिता की भूमिका में अदनान सिद्दीकी(पाकिस्तानी कलाकार ) ने अच्छा अभिनय किया है।

डायरेक्शन : रवि उद्द्यावर का डायरेक्शन एवरेज है। उन्हें और भी मेहनत करने की जरुरत है।

म्यूजिक : MOM में संगीत दिया है  A. R . Rehman ने और केवल एक गाना चलता है और वो भी फिल्म की धीमी गति को और धीमा करता है।

रेटिंग :फिल्म के चलने की बहुत कम उम्मीद है इसलिए 1.5/5

To know more updates like our facebook page and visit our site www.hindifilmreview.com

Copyright 2017 Hindi Film Review | Created by Rakesh Patil

 

 

Leave a Reply