Wednesday, March 27, 2019
Home > Gossips > SARKAR 3 MOVIE REVIEW

SARKAR 3 MOVIE REVIEW

राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी सरकार 3 रीलीज़ हो गई है, जो की 2005 में आयी सरकार और 2008 में आयी सरकार राज की सीक्वल है।

कहानी : फिल्म की कहानी शुरू होती है सरकार( अमिताभ बच्चन ) से जो एक बिजनेसमैन को प्रोजेक्ट शुरू करने से मना कर देते है। इस तरह शुरू होती है दुश्मनी और पोलिटिकल ड्रामा। कहानी में शिवजी नागरे (अमित शाद ) की एंट्री होती है जो की सरकार का पोता है और वो सरकार की बिलकुल भी इज्जत नहीं करता और फिर वो दुश्मनो के साथ मिल जाता है। इस प्रकार कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स के साथ आगे बढ़ती है।

स्क्रीनप्ले : फिल्म का स्क्रीनप्ले अच्छा है बस कुछ लम्बे सीन्स जो की बोरियत लाते है , मुख्यतः सरकार और उनकी बीवी के बीच के डायलॉग्स फिल्म की रफतार को धीमे करते है। अगर इन सीन्स को कम किया जाता तो अच्छा होता।

डायलॉग्स: डायलॉग्स बहुत ही दमदार है लेकिन समझने में थोड़ा दिमाग लगाना पड़ता है।

एक्टिंग :अमिताभ बच्चन की कमाल की एक्टिंग है।
मनोज वाजपेयी ने भी अच्छा काम किया है , अगर उनका रोल थोड़ा ज्यादा होता तो और भी मजा आता। अमित शाद जिन्होंने सरकार के पोते की भूमिका निभाई है , बहुत ही उम्दा एक्टिंग की है   ,इतने बड़े कलाकारों के साथ कहीं भी वो कम नज़र नहीं आये। रोनित रॉय ने भी अच्छी एक्टिंग की है। जैकी श्रॉफ की एक्टिंग में कुछ मजा नहीं है। यामी गौतम ने कहा था की वो पब्लिक को सरप्राइज करेंगी , और वाकई में उनका रोल इतना कमजोर और कम है की सरप्राइज होना पड़ा।

म्यूजिक : फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है और सुनने में मजा आता है , लेकिन पूरी फिल्म में गाना केवल एक है।

डायरेक्शन : रामगोपाल वर्मा का डायरेक्शन काबिले तारीफ है।

स्टार रेटिंग : 3 /5

To know more updates Like our facebook page and visit the page www.hindifilmreview.com

Copyright 2017 Hindi Film Review | Created by Rakesh Patil

Leave a Reply