Sunday, December 16, 2018
Home > Reviews > Toilet – Ek Prem Katha Trailer Review

Toilet – Ek Prem Katha Trailer Review

Toilet – Ek Prem Katha

” जहाँ सोच है वहां शौचालय है ”  एक तरफ यह फिल्म लोगो को Toilet बनाने के लिए प्रेरित कर रही है वही दूसरी तरफ एक और फिल्म “बाबूमोशाय बन्दूकबाज़” में हीरो को लोटा लेकर बहार जाने का पोस्टर , खुले में शौच का हास्यास्पद सच्चाई  दर्शाती है।  बहरहाल निर्देशक ने इसी थीम को लेकर शौचालय पर फिल्म “Toilet-Ek Prem Katha”बना दी।

toilet

निर्देशक श्री नारायण सिंह की बतौर निर्देशक यह दूसरी फिल्म है , उनकी पहली फिल्म “ये जो मोहब्बत है ” कब आयी कब गयी कुछ पता ही नहीं चला।

कहानी : फिल्म एक ऐसे युवा की  कहानी है जिसके घर में शौचालय न होने की वजह से उसकी बीवी शादी के पहले दिन ही उसे छोड़ कर चली जाती है , अब गाँव में शौचालय लाने के लिए वह अड़ जाता है जिसके कारण गाँव वाले उसका विरोध करते हैं। अब यही कस्मकश को फिल्म में दिखाया गया है।

Movie Trailer Prediction: फिल्म के फर्स्ट हाफ में कॉमेडी के अलावा रोमांस और मनोरंजन का तड़का होने की पूरी उम्मीद है , साथ में इंटरवल के आते आते शौचालय का न होने के कारण, लड़की द्वारा  पति और परिवार का  विरोध करना, फिर गांव वालो को इसकी खबर लगना  और लड़की का अपना ससुराल छोड़कर जाते ही सदमे के साथ इंटरवल दिखाया जा सकता है।

दूसरे हाफ में हीरो की गांव वालो के खिलाफ बगावत और तमाम मुस्किलो का सामना करते हुए अपने प्यार को पाने के लिए “Toilet” बनाने के साथ हैप्पी एंडिंग नजर आ सकती है।

हिट या फ्लॉप : क्यूंकि फिल्म एक नए विषय पर बनी है और भारत सरकार के स्वच्छ भारत मिशन को प्रमोट भी करती है इस वजह से इसके हिट होने की  संभावना है।

बिज़नेस : फिल्म के 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस करने की संभावना है।

Toilet Release Date: 11 Aug 2017

To know more updates visit our facebook page.

Copyright 2017 Hindi Film Review | Created by Rakesh Patil

 






Leave a Reply