Friday, April 26, 2019
Home > Reviews > Tubelight Movie Review | Salman Khan , Sohail Khan

Tubelight Movie Review | Salman Khan , Sohail Khan

Tubelight Movie Review

ड्रामा इमोशंस और वॉर से भरपूर सलमान खान इस ईद एक शसक्त अभिनय के साथ Tubelight फिल्म लेकर आये है।

कहानी : फिल्म की कहानी टिपिकल कबीर खान स्टाइल की है , मतलब उनकी पिछली फिल्मो की तरह इसमें भी किसी न किसी को ढूंढ़ना दिखाया गया है। भारत (सोहेल खान) और लक्ष्मण (सलमान खान) भाई है और बचपन से हि दोनों को एक दूसरे से बड़ा ही लगाव है।

tubelight salman movie

लक्ष्मण एक भोला भाला साफ़ दिल वाला लड़का है , और इसी मासूमियत की वजह से लोग उसे Tubelight  कहते है।वहीँ भरत  को फ़ौज में नौकरी मिल जाती है ,क्यूंकि भारत और चाइना युद्ध हो रहा है इसलिए भरत भी युद्ध के लिए रवाना होता   है। काफी दिनों तक जब भरत की कोई खबर नहीं मिलती तो लक्ष्मण उसे ढूंढ़ने निकल जाता है। इस दौरान कौन कौन सी मुसीबते और चैलेंजेस आते है ,और क्या लक्ष्मण अपने भाई को ढून्ढ पता है यही सब फिल्म में दिखाया गया है।

एक्टिंग :फिल्म में सलमान ने बेहतरीन एक्टिंग की है , जिन लोगो को शिकायत रहती है की सलमान एक्टिंग में कमजोर है , उनको इस बार शिकायत नहीं होगी। चाइना कलाकारा जू जू ने भी अच्छा अभिनय किया है ,ओमपुरी जी की ये आखरी फिल्म है और उन्होंने हमेशा की तरह अच्छा अभिनय किया है। शाहरुख़ खान ने भी बतौर कैमिया अच्छा अभिनय किया है।

संगीत : फिल्म को संगीत दिया है प्रीतम ने और उनका संगीत फिल्म के फ्लो के साथ सही बैठता है।

निर्देशन :फिल्म को निर्देशित किया है कबीर खान ने , जिनकी पिछली दोनों फिल्मे जिनमे सलमान थे (एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान) बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। इस फिल्म में निर्देशन मजबूत है लेकिन कही कही स्क्रीनप्ले कमजोर होने से कहानी थोड़ी कंफ्यूसिंग लगती है।

रेटिंग : 3.5/5

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े रोचक तथ्य जानने के लिए like kare facebook page और विजिट करे हमारे blog पर .

Copyright 2017 Hindi Film Review | Created by Rakesh Patil

Leave a Reply